Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास

जयपुर, । सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने रविवार को अलवर जिले के नगर पालिका बहादुरपुर के गाव भजेड़ा में सामुदायिक भवन की बाउंड्री वॉल एवं सीढ़ी निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।
जूली ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के समग्र विकास को साकार करते हुए प्रदेश की जनता को लाभांवित किया जा रहा। उन्होंने कहा कि अलवर ग्रामीण में बडी संख्या में विकास के कार्य करवाए गए है जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में सुविधाओं के विस्तार के साथ क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो रहा है। राज्य सरकार द्वारा अंतिम पंक्ति तक के व्यक्ति को योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने का कार्य निरन्तर किया जा रहा है।
उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को किया सम्मानित—
जूली ने अलवर शहर के होटल स्वरूप विलास में अखिल भारतीय कोली समाज अलवर द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में शिरकत कर समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले एवं समाज को एक नई दिशा देने वाले व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज को सशक्त एवं मजबूत करने में ऐसे व्यक्तियों की भूमिका सदैव अनुकरणीय होती है। सामाजिक उन्नति एवं समाज को नई दिशा देने में कार्य रहे लोगों को हमें बढावा देने की आवश्यकता है ताकि अधिक से अधिक लोग सामाजिक विकास में आगे आकर अपना योगदान दे सके। ऐसे लोगों के लिए इस तरह के कार्यक्रम निश्चित तौर पर प्रगति का नया मार्ग प्रशस्त करेंगे।
इस अवसर पर जिला बीसूका उपाध्यक्ष योगेश मिश्रा, सहित प्रबुद्धजन एवं बडी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.